शाहरुख़ के बाद अब आमिर ने कहा पहले जैसा नहीं रहा मेरा देश

शाहरुख़ के बाद अब आमिर ने कहा पहले जैसा नहीं रहा मेरा देश

नई दिल्ली (सा.भा.डेस्क) फिलिम जगत के पर्शिद्ध कलाकार शाहरुख खान के बाद अब आमिर खान ने देश में असहिष्णुता के माहौल पर बड़ा बयान दिया है।

पर्शिद्ध फ़िल्मी कलाकार आमिर खान ने कहा है कि पिछले छह,सात महीनों में देश का माहौल बुरी तरह से खराब हुआ है यह भारत जैसे देश के लिए ठीक नहीं है।

आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव का जिक्र करते हुए कहा कि कई बार किरण उन से कहती हैं कि देश का माहौल अब ठीक नहीं रहा है,यह देश अब पहले जैसा नहीं रहा है,कट्टरता बढ़ी है। क्या ये देश छोड़कर चला जाए।

आमिर खान ने कहा कि उनकी पत्नी अपने बच्चों के भविष्य को लेकर चिंतित रहती हैं ,और कई बार तो अखबार पढ़ने से भी डरती हैं , आमिर खान ने ये बयान दिल्ली में रामनाथ गोयनका अवॉर्ड के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में दिया है।

आपको बता दें कि आमिर खान दूसरे ऐसे बड़े बॉलीवुड कलाकार है जिन्हों ने असहिष्णुता को लेकर बयान दिया है। उनसे पहले शाहरुख खान ने भी कहा था देश में माहौल ठीक नहीं रहा तो देश तरक्की नहीं कर सकता,जरूरत पड़ी तो अवार्ड लौटा सकता हूं,जिसको लेकर बीजेपी के कुछ नेताओं ने उनके बारे में अपशब्द भी कहे थे ।

इस संदर्भ में बॉलीवुड से ही कई कलाकारों ने अनुपम खैर की अगुवाई में अवार्ड लौटने वालों के विरुद्ध प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री से मुलाकात भी की थी ।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *