गुस्ताख़ : कमलेश तिवारी को फांसी देने की मांग को लेकर ओखला में विरोध रैली,पुतला दहन

 

हम सब कुछ सहन कर सकते हैं, लेकिन मोहम्मद ﷺ की शान में एक शब्द भी बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं : आशु खान
हम सब कुछ सहन कर सकते हैं, लेकिन मोहम्मद ﷺ की शान में एक शब्द भी बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं : आशु खान

 

 

नई दिल्ली 12 दिसंबर ( सदा ए भारात ) आज ओखला जामिया नगर के युवा बड़ी संख्या में जुमे की नमाज के बाद शाहीन बाग चालीस फटा रोड पर जमा हुए। यहाँ से आशु खान की क़यादत में गुस्ताख़ : कमलेश तिवारी को भारत सरकार से भांसी देने की मांग को लेकर जबरदस्त विरोध रैली निकाली, विरोध के बाद कमलेश तिवारी का पुतला भी नज़रे आतिश किया।

protest

 

इस रैली की अगुवाई युवा नेता आशु खान ने की जिसमें ओखला के युवा और आम जनता ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। रिली शाहीन बाग ९ नंबर के रास्ते से अबुल फ़ज़ल,जामिया नगर थाना से बटला हाउस होते हुए जाकिर नगर वेस्ट पहुंचा और वहीं इसका अंत हुवा। रिली में युवाओं ने जबरदस्त नारे बाज़ी की और कमलेश तिवारी को भांसी दिए जाने की मांग की। नोजवानों का कहना था कि हम अपने रसूल ﷺ की शान में एक भी अभद्र शब्द सहन नहीं करेंगे इस के लिए हमें छाए अपनी क़ुरबनी भी देनी पड़े।

इस अवसर पर आशु खान ने सदा ए भारत से बात करते हुए कहा कि भाजपा का नेता गुस्ताख़ कमलेश तिवारी ने कुछ दिनों पहले हमारे नबी मुहम्मद (स.अ.व.) की शान में अपनी जीभ से गुस्ताखी की थी जिस पर मुसलमानों ने अपने गम व गुस्से को व्यक्त किया था और उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जो काफी नहीं है।

kamlesh_protest_okhla

खान ने कहा की कि इस कमीने की गिरफ्तारी से मुसलमानों का गम व गुस्सा कम नहीं हुआ है और यह सजा काफी नहीं है इसके लिए यदि कोई सज़ा हे तो वह केवल भांसी है।

उन्होंने कहा कि आज हम लोगों ने रैली इसलिए आयोजित किया है ताकि भारत सरकार से उसके भांसी की मांग करें। उन्होंने कहा कि अगर हमें अपने रसूल ﷺ को लेकर जान भी देनी पड़ जाए तो मंजूर है लेकिन उनकी शान में एक शब्द भी बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *