सहरनपुर : शत्तिर डकैत धरे गये ,भेजा जेल ,कई वारदात को दिया था अंजाम

shatir lotere

नई दिली / सहारनपुर ( सा.भा.काशिफ मालिक ) उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में पुलिस के हाटों बड़ी कामयाबी लगी है कई दिनों से शातिर डकैतों को पुलिस ने धर लिया है।

सुचना के आउनुसार एसएसपी RPS यादव के आदेशानुसार चलाये जा रहे अपराध नियंत्रण अभियान के अन्तर्गत CO सदर सुनीति के निर्देशन में थाना चिलकाना इंचार्ज परवेज़ आलम के नेतृत्व में SI मोहित कुमार, कांस्टेबल हसन जावेद, राजमोहन व विनीत ने लूट व डकैती की योजना बनाते जहांगीर पुत्र जाहिद निवासी मानकमउ थाना कुतुबशेर को 12 बोर पोनी बन्दूक व एक कारतूस, इकराम पुत्र अख्तर निवासी मन्सूर कॉलोनी बासठ फुटा रोड थाना मण्डी को 12 बोर EMP व कारतूस, नौशाद पुत्र इरशाद व मुशर्रफ पुत्र सद्दीक निवासी मौहल्ला चाह मंज़िल थाना नानौता को एक-एक चाकू के साथ जैन भट्टा के जंगल ग्राम कालू माजरा से गिरफ्तार कर भेजा जेल।

पुलिस ने अभियुक्तों की निशानदेही पर थाना चिलकाना क्षेत्र में 7 दिसम्बर को लूटी गयी बाइक सहित एक अन्य बाइक सहित एक स्कूटी भी की बरामद। इस्पेक्टर परवेज़ आलम ने बताया कि पकडे गए चारो अभियुक्त शातिर किस्म के अपराधी है जो दर्जनों लूट व चोरी की वारदातो को अंजाम दे चुके है। एसएसपी RPS यादव ने भी चिलकाना पुलिस की इस उपलब्धि पर प्रोत्साहन के रूप में उचित इनाम देने का फैसला किया है

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *