ओखला : नाला वाले रोड पर विधायक के हाथों निर्माण कार्यों का उद्घाटन

okhla_vidhayek_nirmand

नई दिल्ली ( सदा ए भारत टीम ) ओखला विधान सभा से आप के विधायक अमानत खान ने शाहीन बाग़ चालीस फूटा नाला वाले रोड पर निर्माण कार्य का उद्घाटन किया। इस कार्यक्रम में विधायक के साथ शाहीन बाग़ की जनता भी मौजूद थी।

यह निर्माण विकास कार्यों पुलिस चौकी शाहीन बाग से लेकर कालंदी कुंज रोड तक 48 /लाख रुपये की लागत से तैयार किया जायेगा ,और सड़क के बीच में रखा हुवा बिजली का ट्रांसफॉर्म भी हटाया जायेगा,इस के अलावा निर्माण के बाद रोड के साइड में जो बिजली के तार गए हैं उनको हटाया जायेगा और वहां 20 फिट चौड़ी और 900 /मीट लम्बा पार्क बनाया जाए गा और विभिन्न गलियों में सड़कें भी निकाली जाएंगी।

मौके पर मजूद अमंतुल्लाह ने कहा यहाँ दिलचस्प बात है कि पूर्व विधायक आसिफ महमद खान के वक़्त में इसका टेंडर 98 /लाख रुपए का हुवा था लेकिन इस पर काम नहीं हो सका था इस के अलावा चालीस फूटा रोड पर मस्जिद अबूबकर के पास भी सड़क का निर्माण किये जाने के लिए 10 /लाख रुपये का बजट पास था केकिन नहीं हुवा। उन्हों ने कहा की हम यह दोनों काम करवा रहे हैं और यहाँ के स्थानीय लोगों के हवाले करते हैं, वे जिस तरह चाहे काम करवाएं।

उन्हों ने यहाँ जनता से कहा इस क्षेत्र में अगले एक साल के अंदर पानी, सड़क, स्कूल, अस्पताल और दूसरी बुनियादी चीजों की कमी दूर हो जायेगे जिस पर जनता तालियां बजायीं। यहाँ शाहीनबाग की जनता बड़ी संख्या में मौजूद थी।

नोट इस पर ऑपोज़िशों के लोगों की राय का इंतज़ार करें

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *