गोरखपुर AIMIM का नारा है “बाबा साहेब का मिशन अधूरा” ओवैसी साहब करेंगे पूरा

oo
गोरखपुर ( सदा ये भारत डेस्क) आज पूरे देश में बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की 125 वीं जयंती मनाई जा रही है। गोरखपुर में AIMIM के कार्यकर्ताओं ने भी आंबेडकर जयंती के उपलक्ष्य में शहर भर जुलूस निकालते हुए पूरे शहर में ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए।

AIMIM कार्यकर्ताओं ने नगर निगम परिसर से जुलूस की शुरूआत की और पूरे नगर में भ्रमण किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने गोरखपुर की जनता को नारा दिया। वो नारा था कि ‘बाबा साहेब का मिशन अधूरा ओवेसी साहब करेंगे पूरा’, इस नारे के साथ कार्यकर्ताओं ने जोश के साथ ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के भी नारे लगाए और आंबेडकर चौराहे पर पहुंचकर आंबेडकर कू मूर्ति पर माल्यार्पण किया।

इणिडया वाईस के अनुसार साथ ही जब AIMIM के कार्यकर्ताओं से पूछा गया कि आपकी पार्टी के अध्यक्ष ओवैसी तो भारत माता की जय का विरोध करते हैं और आप लोग हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं तो इस पर कार्यकर्ताओं का कहना था कि हमारा हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और इंशाह अल्लाह हिंदुस्तान जिंदाबाद रहेगा। वही सभी लोगो ने भी बाबा साहब डॉ भीम राव अम्बेडकर की जयंती मे बढ़ चढ़ कर मनाने का कार्य किया है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *