मोदी “देश को अपने उद्योगपति दोस्तों के हाथों बेच देना चाहते हैं ,जनता को एकजुट होकर देश बचाना होगा” केजरीवाल

उत्तर प्रदेश ( सदा ए भारत डेस्क ) मेरठ में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार के द्वारा किए जा रहे 8 लाख़ करोड़ रुपए के घोटाले का जनता के बीच जाकर पर्दाफ़ाश किया। आम आदमी पार्टी की रैली में हज़ारों की संख्या में आई भीड़ को सम्बोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पूरे सुबूतों के साथ उत्तर प्रदेश की जनता को यह बताया कि कैसे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी देश की ईमानदार जनता को लाइनों में लगाकर अपने उद्योगपति दोस्तों का 8 लाख करोड़ रुपए का लोन माफ़ करा रहे हैं और 8 लाख करोड़ रुपए का घोटाला कर रहे हैं। बैंकों की लाइनों में लगकर आम लोगों की मौतें हो रही हैं और मोदी जी अपने दोस्तों के लोन माफ़ किए जा रहे हैं।

आम आदमी पार्टी की इस रैली के मंच पर पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया, पार्टी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह, दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय, कपिल मिश्रा, इमरान हुसैन, पार्टी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता आशीष खेतान व पार्टी के अन्य कई नेता मौजूद रहे।

रैली को सम्बोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक श्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “मैं आज उत्तर प्रदेश में कोई वोट मांगने नहीं आया हूं। मुझे यहां चुनाव नहीं लड़ना। अगर मुझे वोट मांगने होते तो मैं पंजाब या गोवा जाता। आज मैं उत्तर प्रदेश की इस धरती पर अपने देश को बचाने के लिए भीख मांगने आया हूं। मैं उत्तर प्रदेश की जनता से यह मांग करने आया हूं कि अपने देश को बचाने के लिए एकजुट हो जाओ क्योंकि कुछ लोग इस देश और देश की जनता को लूट रहे हैं। और मोदी सरकार नोटबंदी के नाम पर आज इस देश में 8 लाख करोड़ रुपए का घोटाला कर रही है। दोस्तों अगर नोटबंदी का यह कदम भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ होता तो मोदी जी भ्रष्टाचारियों का कालाधन 50 प्रतिशत के कमीशन पर काले से सफ़ेद नहीं करते। जी हां, दो दिन पहले ही मोदी सरकार ने संसद में यह कानून पास कराया है कि जिन-जिन के पास कालाधन है उन्हें डरने की ज़रुरत नहीं है, मोदी जी की सरकार के साथ आधा-आधा कर लो। किसी तहसीलदार या किसी लाला ने भ्रष्टाचार करके, नशा बेचकर, चोरी करके या टैक्स चोरी करके कालाधन कमा रखा है वो मोदी जी के पास जाकर 50 प्रतिशत का कमीशन देकर उसे सफ़ेद कर ले। दोस्तों यह तो देश की जनता के साथ धोख़ा हो गया। देश की जनता को तो लाइनों में लगा दिया और बेईमान लोगों का काला पैसा सफ़ेद कर रहे हैं मोदी जी। नोटबंदी की यह स्कीम भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ नहीं बल्कि कालाधन रखने वाले लोगों का पैसा सफ़ेद करने के लिए और मोदी जी के उद्योगपति दोस्तों का लोन माफ़ कराने के लिए लाई गई है।“

रैली के मंच पर मौजूद पार्टी के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश मामलों के प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि “आज देश में मोदी सरकार द्वारा आज़ाद भारत का सबसे बड़ा घोटाला किया जा रहा है। अपने कुछ उद्योगपति दोस्तों के 8 लाख़ करोड़ रुपए के लोन माफ़ कराने के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने पूरे देश को बैंकों की लाइनों में मरने के लिए खड़ा कर दिया है। हम उत्तर प्रदेश में चुनाव नहीं लड़ रहे हैं और हम आज यहां कोई वोट मांगने नहीं आए हैं बल्कि यह बताने के लिए आए हैं कि मोदी जी हमारे देश को अपने कुछ दोस्तों के हाथों बेच रहे हैं और जनता एकजुट होकर इस देश को बचाने का काम करे। हम उत्तर प्रदेश की जनता से यह अपील करते हैं कि देश को लुटने से आप लोग ही बचा सकते हैं, हमें अपने आस-पड़ोस में हर व्यक्ति को यह बताना होगा कि कैसे देश को कुछ लोगों के हाथों में बेचा जा रहा है, और हमें एक होना होगा ताकि हम अपने देश और उसकी अर्थव्यवस्था को बचा सकें”

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *