एक तरफ सोनु निगम को आज़ान से होती है तकलीफ तो दूसरी तरफ प्रयांका को मिलती है दिली स्कून

इंदौर ( एस.बी.डेस्क ) बॉलीवुड के अग्रणी गायक सोनू निगम ने अज़ान को लेकर किए ट्वीट के बाद विवादों में आ गए हैं। सोनू ने 17 अप्रैल की सुबह कई ट्वीट किए, जो सुबह के समय माइक पर अज़ान को लेकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है।
जबकि बॉलीवुड हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को अज़ान की आवाज़ सुनकर दिल्ली आराम मिलता है।

बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा के दिल को भोपाल में अज़ान से आराम मिलता है। भोपाल मस्जिदों से शाम के समय आने वाली अज़ान की आवाज़ प्रियंका के दिल में बस गई है। खयाल रहे कि प्रियंका चोपड़ा गंगाजल 2 फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल आई थीं। वह यहाँ लगभग 20 दिनों तक रही और लौटते समय उन्होंने सहमे भोपाल का ज़िक्र किया था। प्रियंका ने कहा था कि वह प्रतिदिन शूटिंग पूरी करने के बाद सुहानी शाम में होटल की छत पर पहुँच जाती थी। यहां उन्हें हर दिशा से अज़ान की आवाज़ सुनाई पड़ती थी।

प्रियंका ने कहा था कि ” होटल के आसपास छह मस्जिदों थीं ढलती शाम में अज़ान के लिए उठने वाली आवाज से उन्हें दिली सुकून मिलता था।

पहली बार शूटिंग के सिलसिले में भोपाल पहुंची प्रियंका यहां सौंदर्य राजी हो गई थीं। प्रियंका का कहना था कि वह भोपाल आई तो थीं प्रियंका चोपड़ा बनकर लेकिन लौट रही है प्रियंका भोपाली बन कर

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *