दुनिया के सबसे महंगे मुस्लिम फुटबॉलर पॉल पोगबा मैनचेस्टर को जीत दिलाने के बाद उमरा करने पहुंचे मक्कए मुकर्रमा

जेद्दा ( एस.बी.डेस्क ) मैनचेस्टर यूनाइटेड को जीत दिलाने के बाद फुटबॉलर पाल पोगबा अब उमरा की सआदत पाने को मक्के में मौजूद हैं। फ्रांस से संबंध रखने वाले अंतरराष्ट्रीय फुटबॉलर पाल पोगबा स्टॉकहोम में अजैक्स के खिलाफ यूरोपीय खिताब जीतने के 3 दिन बाद ही सउदी अरब रवाना हुए जहां उन्होंने रमजान की शुरुआत में उमरा करने का फैसला किया।

पोगबा ने सामाजिक संपर्क साइट इंस्टा ग्राम पर अपनी एक वीडियो प्रकाशित की जिसमें वे एक सूटकेस घुमा रहे हैं जबकि साथ ही उन्होंने अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा कि वह अपनी इबादत के रास्ते पर हैं।

सामाजिक संपर्क साइट ट्विटर पर पाल पोगबा ने अपनी एक तस्वीर प्रकाशित की जिसमें देखा जा सकता है कि वे मस्जिद हराम में हैं और बैतुल्लाह उनके पीछे स्पष्ट दिख रहा हे. ट्विटर पर अपने एक संदेश में पोगबा ने रमज़ान करीम मुबारक बाद भी दिया। पाल पोगबा अब दुनिया के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं जिन सेवाओं को इंग्लिश काउंटी के फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड ने 90 लाख पाउंड रिकॉर्ड कीमत देकर खरीदा था। 24 वर्षीय खिलाड़ी यूरोपीय लीग के फाइनल में मैनचेस्टर यूनाइटेड का प्रतिनिधित्व कर रहे थे जो उन्होंने एक महत्वपूर्ण गोल करके अपनी टीम को जीत दिलाया था।

दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉलर और फ्रेंच टीम के सदस्य पॉल पोगबा ने रविवार शाम फेसबुक पर अपनी एक तस्वीर जारी की जिसमें वे मस्जिदे हराम में बैतुल्लाह के पास एहराम पहने नजर आ रहे हैं। मानचसटर यूनाइटेड के स्टार ने काबा के बारे में टिप्पणी करते हुए कहा कि यह सबसे सुन्दर चीज है जो मैं अपने जीवन में देखा।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *