दिल्ली विधानसभा : कपिल मिश्रा ने ओखला विधायक अमानत खान पर लात घूंसों से मारने का लगाया इलज़ाम

नई दिल्ली ( एस.बी.डेस्क ) दिल्ली विधानसभा में बुधवार को आम आदमी पार्टी (आप) के निलंबित विधायक कपिल मिश्रा और आप ‘विधायकों में जमकर मारपीट हुई। हंगामा बढ़ता देख विधानसभा अध्यक्ष ने उन्हें विशेष सत्र से बाहर निकाल दिया। कपिल रोते हुए विधानसभा से बाहर निकले। रिपोर्टों के अनुसार, कपिल मिश्रा रामलीला मैदान में विशेष सत्र बुलाने के लिए बैनर लहरा रहे थे। इसी दौरान ‘आप’ विधायकों से उनकी मारपीट हो गई।

विधानसभा से बाहर निकलकर कपिल मिश्रा ने कहा, ‘मैं कल विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर 5 मिनट का समय मांगा था। वहीं,अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के घोटालों पर रामलीला मैदान में खुला विशेष सत्र बुलाने की मांग की थी। इसी मुद्दे पर विधानसभा में अपना पक्ष रखने के दौरान विधायक मदन लाल और अमानत ख़ान मुझे लात घूसे मारने लगे। मिश्रा ने कहा विजुअल निकालें तो पता चल जाएगा कि मनीष सिसोदिया के इशारे पर मारपीट हुई है।

कपिल ने कहा, वसीम अहमद खान को एक मिनट के ऑडियो हटाने वाले अरविंद केजरीवाल इस मुद्दे पर चुप क्यों हैं। 3 जुलाई को कंस्टीटूशन क्लब ऑफ इंडिया में प्रदर्शित लगा रहा हूँ।

बता दें कि कपिल मिश्रा ने दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष राम निवास गोयल को एक पत्र लिखा था। इसमें उन्होंने लिखा था, ‘मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ कुछ सबूत जनता के सामने रखना चाहता हूं। इसके लिए आवश्यक है कि सदन का विशेष सत्र खुले में यानी रामलीला मैदान में बुलाया जाए। अगर अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन को अपनी ईमानदारी पर जरा सा भी भरोसा होगा तो वह मेरे इस मांग का समर्थन करेंगे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *