ओखला में दिनबदिन बड़ी चोरियां बढ़ रहीं हैं ,पुलिस नींद की गोली खा कर सोने में मस्त हैं

नई दिल्ली ( एस.बी.टीम ) दिल्ली के ओखला जमिया नगर में चोरियां दिन बदिन बढ़ती जा रहीं हैं लेकिन पुलिस नशे की गोली खाकर सोने में मस्त है और चोर गिरोह के हौसले सातवें आसमान पर है की जामिया नगर की पुलिस तो सोई हुई है हम कुछ भी करें।

ओखला के जौहरी फॉर्म में अफ्तारी से कुछ घंटे पहले एक बिल्डिंग में तीसरे मंज़िल के फ्लैट में लाखो की चोरी के वारदात को चोरों ने फ़िल्मी अंदाज़ में अंजाम दिया और वहां से लेकर फरार होने में कामयाब हो गाए। चोरों को शाएद यह नहीं मालूम था की वहां तीसरी आंख भी और वह सब कुछ देख रहा,सिर्फ देख ही नहीं रहा है बल्कि वह स्टोर भी कर रहा और बाद में उसी के दुवारा पकडे भी जाएंगे।
हुआ युं की घर के सब अफ़राद बाहर काम पर थे बस उसमें एक बूढी महिला थीं वह अफ्तार का सामान खरीदने बहार चली गईं एक घंटे के अंदर जब वह फ्लैट पर पहुंची तो देखा दरवाज़ा खुला हुआ है और अंदर से कुंडा भी टूटा हुआ थोड़ा और अंदर गईं तो देखा जेवेलरी के सारे बॉक्स बिखरे हुए हैं साथ में कपड़ों की अलमारियां भी खुली हूई हैं चेक किया तो सरे जेवेलरी और नकदी गायब थे फौरन उन्हों अपने बेटों को सुचना दी और साथ में 100 न.की पुलिस को भी सूचित किया लेकिन दो दिन बीतने के बाद भी पुलिस कोई सुराग नहीं मिला।

घर के एक वयक्ति ने सदा ए भारत से बात करते हुए पुलिस की लापरवाही पर सवाल खड़े कीए और कहा की दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई करवाई नहीं की और न ही कोई कागज़ दिए जिस से हमें लगता की वह कुछ करवाई कर रहे है जबकि हम ने पुलिस को सीसीटी फुटेज भी मुहैया करवाए हैं उस में चोर जाते और आते हुए साफ़ साफ़ दिखाई दे रहे हैं।

मज़ेदार बात यह है जिस से चोरों ने दरवाज़े का कुंडा तोड़ा था वह वही छोड़ कर चले गए थे। वह लोहे का धारदार हथियार नुमा था अगर चोरी करते समय घर का कोई भी व्यक्ति आजाता तो उस से उनपर वह अपने बचाव में हमला भी कर सकते थे।

वीडियो में देख सकते हैं किस तह चोर निडर होकर आ रहे  हैं और वारदात को अंजाम देकर जा रहे हैं 

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *