आप विधायक अमानत खां पर एक बार फिर एक महिला ने दर्ज कराया केस

नई दिल्ली ( एस.बी.टीम ) आम आदमी पार्टी (आप) के तीन विधायकों के खिलाफ दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान एक महिला के साथ कथित तौर पर मारपीट और धक्कामुक्की करने के संबंध में सिविल लाइन थाने में विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कराइ गई है। सिमरन जीत कोर बेबे नाम की महिला ने अपने तिलक नगर से विधायक जरनैल सिंह, ओखला से अमानत ख़ान और मालवीय नगर से सोमनाथ भारती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। तीनों के खिलाफ धारा 323, 342, 354, 354 ए (1) और 509/34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि 28 जून को विधानसभा में उसके साथ मारपीट, बदतमीजी, असहनीय व्यवहार, बेहूदा बातें, छेड़छाड़ और धक्कामुक्की की गई और उसे अपमानित किया गया।

शिकायत में कहा गया कि जब यह घटना हुई, सदन की कार्यवाही स्थगित थी। विधानसभा की कार्यवाही देखने गई थी लेकिन मेरा दर्शक गैलरी के पास नहीं बन पाया और विधानसभा भवन के बाहर थी। मैं ने किसी के विरोध -परदरशन में भाग नहीं लिया इसी दौरान विधानसभा के मुख्य इमारत से एक भीड़ जोर से आवाज देते हुए बाहर निकली। भीड़ में से तिलक नगर के विधायक जरनैल सिंह अचानक दौड़ते हुए आए और मुझे देखते ही बोले कि वह लड़की है जिसने संजय सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है,उसे पकड़ो, उसे मारो।”

 

शिकायत में कहा गया है कि श्री सिंह के साथ ओखला के विधायक अमानत ख़ान भी थे। उन्होंने मेरे साथ धक्कामुक्की और मुझे जबरदस्ती अंदर ले जाने लगे.मीरी प्रतिरोध के बावजूद मेरे साथ मारपीट और धक्कामुक्की करके मुझे जबरदस्ती विधानसभा के मुख्य भवन के अंदर खींच कर ले जाया गया। श्री सिंह और श्री खान ने भीड़ को मुझे अंदर ले जाने के लिए उकसा रहे थे। मुझे जबरदस्ती विधानसभा के मुख्य भवन में ले जाकर एक कमरे में बंद कर दिया गया। इस कमरे में दो अन्य लोगों को बेरहमी से पीटा जा रहा था। श्री खान ने बदनीयती के साथ मेरे सीने पर हाथ मारा और मुझे नीचे गिरा दिया। श्री सिंह ने मेरे पेट पर लात मारी और घूंसे भी मारे। श्री भारती ने भद्दी-भद्दी गालियां दीं । यह सब लगभग आधे घंटे तक चलता रहा और मुझे एक घंटे तक उसी कमरे में बंधक बनाकर रखा गया। में चिल्ला रही थी लेकिन किसी ने मेरी मदद नहीं की। पुलिस और डॉक्टर के आने के बाद मुझे अस्पताल लेजायेगया।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *