गौआतंकिओं के खिलाफ खड़ा हुआ जामिया मिल्लिया शिक्षकों का सम्मूह,काली पट्टी बांध कर किया विरोध

नई दिल्ली ( एस.बी.टीम ) देश में बढ़ रहे गौआतंकिओं दुवारा हत्या मामले के खिलाफ जामिया मिल्लिया के शिक्षकों का सम्मूह अब खड़ा होचु है इस के विरोध में शिक्षकों,और अन्य कर्मचारियों ने अपने हाथों में काली पट्टी बांधकर परिसर में विरोध दर्ज कराय।  आज सुबह ही से शिक्षकों और छात्रों ने गेट के बाहर और अंदर अन्य शिक्षकों और छात्रों के हाथों में भी काली पटयाँ बानधी।

आजकल पूरे देश में गाय सुरक्षा के नाम पर एक विशेष प्रकार की भीड़ द्वारा कुछ ऐसे मामले सामने हैं जिस में कई मुस्लिम नौजवानों की मौतें हुईं और कई घायल भी हुए, इसे लेकर अल्पसंख्यक समुदाय विशेष कर मुसलमानों में दहशत का माहौल है,वह इतना डरे और सहमे हैं कि घर से निकलने के लिए कई बार विचार करते हैं यही हाल विश्वविद्यालय के छात्रों और छात्राओं का भी है।

हम आप इस बात से अनुमान लगा सकते हैं की आज से जामिया मिलिया इस्लामिया का नया शिक्षा सत्र शुरू हो चुका है,छात्र प्रशासन से यात्रा के दौरान अपनी सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए बराबर फोन कर रहे हैं।  इसी लिए विश्वविद्यालय की सारी संगठनों ने जिस में जामिया टीचर एसोसिएशन, जामिया प्रशासन, शफीकुर्रहमान केदवाई, जामिया सीनियर सेकेंडरी ने मिलकर हाथों में काले बैंड बांधकर परिसर में विरोध किया कया,इस में हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई आदि धर्म से संबंध रखने वाले शिक्षकों और अन्य कर्मचारियों ने भाग लिया और एक होकर वर्तमान सरकार से मांग की कि गौ के नाम पर हत्या करने वाली भीड़ के खिलाफ ठोस कार्यवाही की जाए और आम नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित कीजाए।

पूरी विडिओ में सुने शिक्षकों ने और क्या मांग रखी

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *