सियासत से एक पैसा न कमाने वाले विधायक आलम बदी की हालत सिरियस अस्पताल में भर्ती , नहीं है मीडिया में कोई खबर

आज़मगढ़ ( एस.बी.टीम ) आलम बदी आज़मगढ़ से यूपी के सबसे से ईमानदार विधायक के फिहरिस्त में आते हैं और इनकी ईमानदरी का उदहारण लोग सियासत में देते हैं। यह सपा से कई बार विधायक चुने गए हैं और उस समय भी यही चुन कर आये जब बीजेपी की लहार थी।
देश के चंद ईमानदार विधायकों में सबसे शीर्ष पर है। आप को बता दें की इन के पास आज भी रहने को टीन शेड का घर है। कार नहीं है। बच्चों को प्राथमिक विद्यालय में ही पढाया। महंगे चुनाव के इस दौर में कभी पैसे नही खर्च किए। बस लोग उनका चुनाव अपना समझ कर लड़ाते हैं।

अालमबदी कभी भी सुर्खी में नहीं रहते। मीडिया उन पर कभी फोकस नहीं करती। जितना कर सकते हैं, विकास के लिए खामोशी से करते हैं। यूपी के इस सर्वाधिक ईमानदार नेता को समाजवादी पार्टी ने भी वो सम्मान नहीं दिया, जिसके वो हकदार थे। लेकिन कभी शिकायत नहीं की।

सोशल नेटवर्क के हवाले से खबर है की आलम बदी को दिल का दौरा पड़ा है। लखनऊ में भर्ती हैं। लेकिन राजनीतिक हल्को में कोई चर्चा नहीं कि देश का सबसे ईमानदार विधायक मौत के बिस्तर पर है।

सोशल नेटवर्क दुवारा आज़मगढ़ की जनता ने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखलेश यादव से मांग की है की आप उनकी इस हालत में देख रेख करें। लोगों ने किखा है की लाखों को पैरों की ठोकरों में रखने वाले आलमबदी साहब के ठीक होने में पैसा आड़े न आ जाये। हम जानते हैं कि वो मरना पसंद करेंगे लेकिन हाथ फैलाना नहीं। ऐसे में आपकी उन्हें सख्त जरूरत है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *