आतंकवादिओं की तरह रेलवे जनता की जान ले रही है और मोदी के मंत्री सेल्फी लेने में मस्त हैं : ठाकरे

नई दिल्ली ( एस.बी.टीम ) महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने मुंबई हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए सरकार को चेतावनी भी दी है ।
उन्होंने कहा कि इतना झूठ बोलने वाला प्रधानमंत्री आज तक नहीं देखा। रेलवे स्टेशन का नाम बदलने से कुछ नहीं होगा। किसी स्टेशन का नाम राममंदिर रख देने से कुछ बदल जाएगा? मोदी गुजरात में बुलेट ट्रेन बनवाएं। मुंबई में बुलेट ट्रेन की एक ईंट नहीं रखने दुंगा। अगर बलपूर्वक करने की कोशिश की तो हम भी अपने तरीके से निपटेंगे।

राज ठाकरे ने कहा, नरेंद्र मोदी झूठ बोलकर ही सत्ता में आए हैं। उन्होंने ने लोगों को सिर्फ सपने बेचे हैं। सुरेश प्रभु गोयल से अच्छा काम कर रहे थे, लेकिन इन लोगों की गलतियों की वजह से उन्हें निकाला गया। शिवसेना पर निशाना साधते हुए कहा, वह सरकार में बैठकर क्या कर रही है? अगर बीजेपी काम करने नहीं दे रही है तो वह सरकार से बाहर क्यों नहीं चली जा रही?

राज ने अपना हमला तेज़ करते हुये कहा की मुंबई की वाट लगा रखी है। पहनने को कपड़े नहीं हैं और दुनिया खरीदने चले हैं। अपने देश को दुश्मन पाकिस्तान चीन की जरूरत नहीं है। हम खुद ही अपने लोगों को मार रहे हैं। इतने लोग रेलवे हादसे में मरते हैं, लेकिन, उन्हें स्टेशन का नाम बदलने से टाइम मिले तो वह कुछ करें। ये लोग सब ढोंगी हैं। भाजपा नेता किरीट सोमैय्या विपक्ष में था तो प्लेटफॉर्म की ऊंचाई नापता फिर रहा था अब क्यो चुप है। घटनास्थल पर मैं नही गया ताकि बचाव कार्य में बाधा ना हो, वह लोग अपना काम ठीक से कर रहे हैं। घटनास्थल पर सेल्फी खिंचाने से बेहतर है कि वहां ना जाऊं।

उन्होंने कहा, मैं 5 अक्टूबर को चर्चगेट से मोर्चा निकालना वाला हूं। वहां प्रशासन से सवाल पूछने वाला हूं। मुंबई में पहली बार बारिश नहीं हुई, नरेंद्र मोदी का स्मार्ट सिटी ऐसा ही है? पीयूष गोयल से अच्छे हमारे यहां के लोग हैं।

राज ने एक बार फिर बाहरी लोगों पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, जब तक बाहरी लोगों को रोका नहीं जाएगा, ऐसे हादसे होते रहेंगे। इस शहर में चलने के लिए जगह नहीं है। और कुछ लोगो ने स्टेशन परिसर और उसके पास दुकाने लगा कर बाधा पैदा कर रहे हैं। उन्हे हटाया जाना चाहिए।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *