भाजपा के सुब्रमण्यम कूदे संगीत के बचाव में कहा ताजमहल चोरी की ज़मीन पर बना है

नई दिल्ली ( एस.बी.डेस्क ) ताज महल विवाद पर राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है। सोमवार शाम इस मसले पर वरिष्ठ भाजपा नेता और सांसद सुब्रमण्यम स्वामी की प्रतिक्रिया भी आई। उन्होंने संगीत सोम का बचाव करते हुए कहा कि कि वह उनके वकील नहीं हैं। लेकिन इतना जरूर कहेंगे कि ताज महल चोरी की जमीन पर बनाया गया था। सोमवार को सीएनएन न्यूज-18 पर ताज महल वाले मसले पर डिबेट हो रही थी। एंकर मारिया शकील उसमें सुब्रमण्यम स्वामी से बात कर रही होती हैं। स्वामी कहते हैं कि दिक्कत चीजों को बयान करने में है। सोम विचारों के बाजार में हैं। लोग अगर उन्हें नकार दें, तो यह सबसे बेहतरीन जवाब होगा।

भारतीय संस्कृति पर कलंक है। गद्दारों ने बनवाया था। यह किस तरह की भाषा है? एंकर के यह पूछने वह कहते हैं कि यह उनकी भाषा है, मेरी नहीं। आप लोगों पर फैसला छोड़ दें। उन्हें चुप नहीं करा सकतीं। अगर वह किसी को हिंसा के लिए उकसाते हैं, तो वह उल्लंघन होगा। उन्होंने आगे कहा कि वह गद्दार हैं। आप इस पर उन्हें जवाब दे सकते हैं। ओवैसी ने उस पर किसी तरह की प्रतिक्रिया दी है, जिसे मैं कतई नहीं स्वीकार करूंगा।

शाहजहां ने उसके लिए जयपुर के राजा पर जमीन के लिए दबाव बनाया था। मुआवजे के तौर पर तब उसे 40 गांव दिए थे। जल्द ही वह उन दस्तावेजों को सबके सामने जाहिर करेंगे। हालांकि, अभी यह कहना जल्दबाजी होगा कि वहां पहले से मंदिर था या नहीं। लेकिन बहुत सारी चीजें हैं, जो दर्शाती हैं भारतीयों का डीएनए एक जैसा है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *