बेटा एक साल से लापता है,प्रशासन के पास जवाब नहीं है मां ने कोर्ट के बहार गोहार लगाई तो पुलिस ने रोड पर घसीटा

नई दिल्ली ( एस.बी टीम ) जेएनयू से लापता नजीब मामिले में आज दिली हाई कोर्ट में सुनवाई थी। सुनवाई के बाद नाराज समर्थकों ने दिल्ली हाई कोर्ट मैन गेट के बहार सीबीआई के खिलाफ प्रदर्शन शुरू किया। प्रदर्शन और नारे बाज़ियां जारी थीं की दिल्ली पुलिस के एक जत्थे ने उन्हें घेर लिया और उनको वहां से हटाने की कोशिश करने लगी जभी दोनों में कहा सुनी शरू हुई और दिली पुलिस ने उन्हें वहां से दूसरी जानिब लेजाने में कामयाब रही ।

साइड में भी प्रदर्शन करीवों ने नारे बाज़ी जारी रखा जभी पुलिस ने उन्हें चारों तरफ से घेर कर डिटैन कर लिया वही साइड में खड़ी नजीब की माँ को दिल्ली पुलिस ने डिटैन करने की कोशिश की तो उन्हों मज़ाहमत की फिर पुलिस ने उनके साथ बत्तमीज़ी करते हुए उन्हें रोड पर बुरी तरह से घसीटते हुए पुलिस की गाड़ी तक लेगए उस बीच वह चीख चिल्ला भी रही थी लेकिन पुलिस ने कोई मुरौत नहीं बख्शी और मयूर विहार थाने ले गए।

इस वीडियो में देखें किस तरह से पुलिस नजीब की मां को घसीट रही है 

देखिए नजीब की माँ के साथ दिल्ली पुलिस की बर्बता साइड में खड़ी नजीब की माँ और एक महिला को किस तरह से रोड पर दिल्ली पुलिस घसीट रही है। आज लापता नजीब की कोर्ट में सुनवाई थी सुनवाई के बाद दिल्ली हाई कोर्टके बहार समर्थकों ने प्रोटेस्ट किया और कहा की नजीब कहाँ हैं ? नारेबाजी भी। पुलिस ने उन्हें डिटैन किया उसके बाद साइड में खड़ी नजीब की माँ को भी दिल्ली पुलिस ने डिटैन किया लेकिन किस तरह से किया यह हैरत नाक है। क्या इस तरह से एक उस माँ के साथ करना चाहिए जिस का जिगर एक सालसे लापता है किसी के पास कोई सुराग नहीं है। आप भी देखें

Posted by Sadaebharat News on Monday, 16 October 2017

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *