मुस्लिम संघठन जमात ए इस्लामी हिन्द ने गुजरात में भाजपा की सरकार बनने की जताई उम्मीद

नई दिल्ली ( एस.बी.टीम ) जमात इस्लामी हिन्द ने आज यहाँ दिल्ली में आयोजित अपने मासिक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा की गुजरात विधान सभा चुनाव के पेशे नज़र अभी तक जो सर्वे या ख़बरें आयी हैं उस से साफ़ ज़ाहिर होता है की गुजरात विधान सभा चुनाव में बीजेपी एक बार फिर सरकार बनएगी।

जमात ए इस्लामी हिन्द के अध्यक्ष मौलाना सय्यैद जलालुद्दीन उमरी ने सवालों का जवाब देते हुए कहा की कांग्रेस के राहुल गाँधी अपनी सतह पर काफी महेनत कर रहे हैं लेकिन वह बेअसर साबित होगा और बीजेपी ही सरकार बनाएगी,हालाँकि उन्हों यह साफ़ नहीं किया की जमात इस्लामी हिन्द गुजरात में किसका पार्टी का समर्थन करेगी। उन्हों उतरप्रदेश में योगी सरकार की मदरसा नीति की भी ताईद और कहा की उन्हों ने जो फैसला किया है वह मदारिस के तलबा के लिए बेहतर साबित होगा। उन्होने यह भी कहा की इस से मज़हबी तालीम पर भी असर पड़ेगा

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जमात इस्लामी हिन्द के सचिव इंजीनियर मोहमद सलीम ने हादिया मामिले पर कहा की जब एक बालिग लड़की यह कह रही है की मैं अपने शौहर के साथ रहना चाहती हूँ तो फिर उस मामले को क्यों तूल दिया जारहा है। उन्हों ने हदिया मामिले को सियासत का पुलिंदा बताते हुए कहा की इस से ह्यूमन राइट का भी उल्लंघन हो रहा है जो सारा सर गलत है।
बाइट : इ. मोहमद सलीम सचिव जमात इस्लामी हिन्द

जमात इस्लामी हिन्द मुसलमनो की एक बड़ी संगठन है अगर इस के दुआरा कोई बयान या फैसला जारी होता है तो मुसलमानों में उसका असर भी देखा जाता है। जमात इस्लामी हिन्द हर इलेक्शन में किसी ना कसी सियासी पार्टी का समर्थन करती है ऐसी सूरत में जमात का बयान असरदार साबित होस सकती है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *