दिल्ली AMUOBA पदाधिकारिओं की हट धर्मी की वजह से होगा हंगामी मेटिंग

नई दिल्ली ( एस.बी.टीम ) अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी ओल्ड बॉयज असोसिएशन दिल्ली के पदाअधिकारिओं का टाइम पीरिएड कई महीनों पहले खतम होगया है लेकिन अभी भी वह उस पद पर बने हुए हैं हालाँकि अभी गुज़िश्ता महीनों यह बात भी सामने आई थी की नवम्बर या दिसंबर में इलेक्शन होगा जिस के लिए आरो भी अपॉइंट किया जा चूका है और नई मेंबर साज़ी भी शुर कर दी गई थी लेकिन मेंबर्स के मुताबिक़ अभी तक कुछ किलियर नहीं है की इलेक्शन कब होगा या नहीं होगा ।

इलेक्शन न होने और पाधिकारिओं के रवईया से मेंबर काफी नाराज हैं उन लोगों का कहना है की उनकी हटधर्मी इतनी बढ़ गई है की वह न तो इलेक्शन करवा रहे हैं और न ही कुछ किलियर कर रहे हैं की इलेक्शन कब कारएंगे जबकि उनके पद का टाइम कई महीनों पहले पूरा होगया है और वह पद का बराबर लाभ भी उठाये जा रहे हैं जिस की वजह से असोसिएशन के मेंबर्स में काफी नाराजगी पाई जा रही है।

लोगों ने बताया की यही वजह है की हम सभी मेम्बर्स ने 23 नवम्बर को एक जनरल बॉडी मीटिंग करने फैसला किया है। वहां फैसला किया जायेगा की आगे किया करना है। लोगों में जिस में गफ्फार खान, बहार यु बर्क़ी, फसीहुल्लाह खान,असलम खान , एजाज़ असग़र सबीह आसिफ ,सबीह महमूद , इमरान अज़ीम, अतहर आलम,जहांगीर चौधरी,आसिफ झा,फैसल फरीदी,सर्वर ,वजहूल कमर , फैसल खान ,साजिद अली इफ़्तेख़ार आलम, अदि शामिल हैं।

जीबीएम मीटिंग क्यों किया जा रहा है उसकी कॉपी भी नीचे दी गई है जो पढ़ सकते हैं।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *