महिलाओं की सुरक्षा कर पाने में विफल है मोदी सरकार

नई दिल्ली ( एस.बी. डेस्क ) आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एंव राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने प्रैस कॉंफ्रैंस को सम्बोंधित करते हुए कहा कि ‘जिस प्रकार से दिल्ली में एक महिला ने जब नशा माफियाओं और शराब माफ़ियाओं के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाई तो शराब माफ़ियाओं ने उस महिला को निर्वस्र करके पीटा और डेढ़ किलोमीटर तक घसीटा। आम आदमी पार्टी इस कृत्य की घोर निंदा करती है।

दिल्ली में कानून व्यवस्था मोदी जी की सरकार और उनके एलजी के पास है, दिल्ली पुलिस आम आदमी पार्टी के विधायकों को तो झूठे आरोप में गिरफ्तार करने आ जाती हैं लेकिन उसी पुलिस की नाक के नीचे जब एक महिला को शराब माफ़िया पीट रहे थे तो पुलिस के कान पर जूं तक नहीं रेंगती है। दरअसल पुलिस और इन माफ़ियाओं का गठजोड़ है जिसका ख़ामियाज़ा दिल्ली की जनता भुगतती है। अपराधियों के मन में पुलिस को कोई खौफ़ नहीं है क्योंकि पुलिस ऐसे लोगों के ख़िलाफ़ कोई एक्शन नहीं लेती है।

मोदी जी की पुलिस महिलाओं को सुरक्षा दे पाने में बिल्कुल नाकाम है और इसकी पूरी ज़िम्मेदारी नरेंद्र मोदी जी की सरकार, उनके गृहमंत्री राजनाथ सिंह और दिल्ली के उपराज्यपाल महोदय की है। हम मांग करते हैं कि जल्द से जल्द उन शराब माफ़ियाओं को गिरफ्तार करके जेल की सलांखों के पीछे डाला जाए जिन्होंने उस महिला के साथ दरिंदगी की है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *