उपदेश राणा की फरज़ाना ?

( एस.बी. डेस्क विशेष ) उपदेश राणा नाम के युवक जो आज कल सोशल मीडिया फेसबुक पर प्रतिदिन अपने भड़काऊ विडियो के चलते कट्टर हिंदू युवकों की पसंद बन चुके हैं ।

उनकी लाइव विडियो को हजारों लोग शेयर व लाइक करते हैं। वह अपने विडियो में अक्सर मुसलमानो के प्रति नफरत फैलाने का काम करते हैं। जान से मारने और पीटने की धमकी देते हैं। वह ऐसा करके लोकप्रियता हासिल करने का प्रयास कर रहे हैं।

राणा ने 27 नवंबर को लाइव विडियो पोस्ट किया जिसमे वह एक लड़की के साथ दिख रहे हैं । उन्होंने विडियो में दावा किया कि यह लड़की पहले मुस्लिम थी इस का नाम फरजाना था अब यह लड़की हिंदू धर्म स्वीकार कर के उपासना बन गई है ।

लेकिन सदाए-भारत के एक पाठक ने हमें एक फोटो भेजी है और लिखा कि उपदेश राणा हिंदूओं से चंदा ऐंठने और सस्ती लोकप्रियता के लिए यह कर रहा है ।

राणा जैसे कई छोटभय्ये लड़के आज कल सोशल मीडिया पर हिंदुत्व का सहारा लेकर अपनी रोजी रोटी चला रहे हैं। उपदेश राणा, आशू परिहर और इन जैसे दूसरे सिर्फ अपनी शोहरत के लिए मुसलमानो के प्रति नफरत फैला रहे हैं।

उन्होंने ने जो फोटो भेजी है उस में जो लड़की दिख रही है उन्होंने दावा किया कि फरजाना नाम की ऐसी कोई लड़की है ही नहीं जिसने हिंदू धर्म अपनाया है। बल्कि राणा ने अपने एक साथी लड़के को मेकअप करवा कर लड़की फरजाना बताया । और सस्ती लोकप्रियता और पैसे बटोरे।
खैर क्या सच है क्या झूठ आप लोग देखें।  इस की सत्यता को किसी मैन स्ट्रीम मिडिया ने नही दिखाया है ।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *