मौलाना अख़लाक़ फलाही 22 नवंबर से लापता, नहीं है अब तक पुलिस के पास कोई सुराग

नई दिली ( एसबी टीम ) बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी निवासी 28 वर्षीय मौलाना मुहम्मद अख्तर फलाही 22 नवंबर से लापता होने के बाद से अब तक कोई पता नहीं लग पाया है। मौलाना दिल्ली के सदर बाजार में पायल ,बिंद्या आदि पटरी लगा कर अपने वालिद के साथ बेचते थे। 22 नवम्बर को सुबह सात बजे वह सदर बाजार के लिए घर से निकले थे। उन्होंने बाजार में भी कई लोगों से मुलाकात की। दस बजे के अंत तक वह अपने परिवार के साथ फोन पर राप्ते में रहे लेकिन 11 बजे उनका दोनों नंबर पहुंच से बाहर होगये और लगभग 3 बजे अपने आप मोबाइल बंद हो गया। तब से उनका कुछ भी पता नहीं मिल सका।

परिवार का कहना है कि हमने उसी दिन शाम 6 बजे पुलिस में एक रिपोर्ट दायर की है। लेकिन पुलिस को अभी तक पता नहीं चला है की वह कहाँ हैं । अख़लाक़ ने आज़मगढ़ के जामियातुल फ़लाह से आलिमियत किया और जामिया मिल्लिया से अरबी में बी.ए.की डगरी हासिल की और वह फिलहाल अपने वालिद के कारोबार में हाथ बटा रहे थे।

परिवार का कहना है कि मौलाना को बाजार के कैमरे में देखा गया था। लेकिन बाद में वे कैमरे में दिखाई नहीं दे रहे हैं, न ही पीछे के लोग दिखाई दे रहे हैं। इसीलिए उन्हें आशंका है कि किसी ने कैमरे से छेड़छाड़ की है और जानबूझकर उन्हें गायब किया गया है। देश के मौजूदा हालात के मद्देनजर और पुलिस की उदासीनता को लेकर अख़लाक़ के माता पिता अलग अलग अंदेशों के शिकार हैं और मदद के लिए अलग अलग जगहों पर भटक रहे हैं।

नोट : इस न्यूज़ को बिना इज़ाज़त किसी अन्य जगह पब्लिश करना दंडनीय अपराध है अगर कोई करता है तो वह लिंक या फिर कट्सी ज़रूर दें वरना क़ानूनी अपराध होगा।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *