AAJMI चुनाव में जीत के लिए प्रत्याशिओं का जोड़तोड़ शुरू ,ओखला में रतजगा सा माहोल

नई दिल्ली ( अब्दुल कवि खान ) एलुमनाई असोसिअशन ऑफ़ जामिया मिल्लिया इस्लामिया ( AAJMI ) पदाधिकारीओं के चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं, हर प्रत्याशी अपनी दावेदारी मज़बूत करने के लिए दिन रात जोड़तोड़ में वयस्त हैं। इस समय मनो की ओखला विधान सभा में पुराने जामिया छात्रों में रतजगा सा माहोल है, हर चाय खानों व कम्युनिटी सेंटर्स में प्रत्याशी अपने बारे में छात्रों से बात करते नज़र आरहे हैं। लेकिन अभी तक किसी की ठोस दावेदारी सामने नहीं आई है हालाँकि सब अपने लोगों के मेम्बरशिप को लेकर जीत की तैयारी में हैं।

आप को बता दें की जामिया कुलपति प्रोफ.तलत अहमद की वजह से आजमी वजूद में आया हालाँकि पुराना ओल्ड बॉयज अ.भी मजूद लेकिन उस के पदाधिकारों का चुनाव पिछले 10 ,12, वर्षों से चुनाव नहीं हुआ है जिसके चलते आजमी वजूद में आया। पुराने ओल्ड बॉयज का भी चुनाव 4 फरवरी को होना है लेकिन जिस तरह से आजमी को लेकर पुराने छात्रों में उत्साह देखने को मिल रहा उतना पुराने में नहीं है।

इस समय हम अपनी तरफ से किसी की उम्मीदवारी को नहीं लिख सकते जबतक के आजमी के रिटर्निंग ऑफिसर की तरफ से कोई घोषणा न होजाये।1 फरवरी को नॉमिनेशन है उसके बाद प्रत्याशिओं की घोषणा भी होगी और 11 फरवरी चुनाव।

सोशल मीडिया के माध्यम से हम इतना ज़रूर बात सकते हैं की अध्यक्ष पद के लिए शिफाउर्रहमान , अख़लाक़ अहमद , बदर कुरैशी मैदान में हैं वहीँ उपाध्यक्ष के लिए फीरोज जमाई, फ़राज़ खान , मंसूर हसन, सचिव के लिए बदर आलम ,मशहूद आलम ( हाजी मशहूद ) निशात आलम, साबिर अली , सहसचिव के लिए रिज़वान खान, मोहद.दानिश, खजांची के लिए वाली मोहम्मद , मो. अरीब हसन, एक्सिक्यूटिव मेंबर के लिए आबिद चौधरी , दानिश अहमद मैदान में हैं इस के अलावा और भी नाम होसकते हैं जो अगली स्टोरी में शामिल किया जायेगा।

नोट : जितने भी प्रत्याशी हैं उनका नाम अगर छूट गया है तो वह अपना नाम पद के साथ लिख कर sadaebharat@gmail.com पर भेज सकते हैं। इस के अलावा प्रत्याशी अपना पूरा परिचय भी हमें मेल करें ताकि हम उनके बारे में पूर्व छात्रों को अवगत करा सकें। किसी भी वार्तालाप के लिए इस नंबर 99684 71912 पर संपर्क करें या मेल करें।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *