दिल्ली मुख्या सचिव मामिला : विधायक अमानत खान की रिहाई के लिए कैंडल मार्च

नई दिल्ली ( एस.बी.टीम ) दिल्ली के ओखला विधान सभा क्षेत्र से आप के विधायक अमानतुल्लाह खान की रिहाई को लेकर ज़ाकिर नगर ढलान से जामिया पुलिस स्टेशन तक केंडल मार्च निकला गया। मार्च के दौरान आप समर्थकों ने केंद्र में बैठी भाजपा सरकार को जम कर कोसा और कहा की भाजपा सरकार चाहती है दिल्ली में आप की सरकार गिर जाये। वही समर्थकों ने सरकार की निति के खिलाफ जम कर नारेबाजी भी और कहा की अमानत को गलत फंसाया गया जबकि इमरान हुसैन को मारने पीटने का उनके पास सबूत भी और मुक़दमा भी दर्ज है लेकिन अभी तक कोई करवाई नहीं हुयी।

कैंडल मार्च में विधायक खान की पत्नी ने भी भाग लिया और कहा कि हमारे पति को ज़बरदस्ती फंसाया गया है वह बेक़सूर है। उन्हों भजपा पर हल्ला बोलते हुए कहा की अब दोबारा बीजेपी की सरकार कभी नहीं आएगी।

केंडल मार्च में अन्य कई विधायक और पार्षद भी शरीक हुए और कहा कि दिल्ली सरकार को बदनाम किया जा रहा ताकि जनता का उन पर से भरोसा उठ जाए लेकिन जनता को पता है कि कौन जनता के लिए काम कर रहा है और कौन नहीं।

मार्च के संचालक फ़ीरोज़ खान ने कहा की हम ने मार्च इस लिए निकला ताकि दुनिया को दिखाएँ की हमारे विधायक को गलत फंसाया गया और उनको एक साज़िश के तहत जेल भी भेजा गया है हमें उम्मीद है की सच्चाई की जीत होगी और वह जल्दी बहार आएंगे।

गौरतलब है की अमानत ख़ान आम आदमी पार्टी से ओखला विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं कुछ दिनों पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री के घर पर एक बैठक में दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ बदसलूकी और मारपीट करने का उनपर आरोप है और फिलहाल वह जेल में हैं।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *